बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, झूलते तारों की चपेट में आने से युवक की मौत

13
negligence-of-electricity-department
Jaisalmer : शहर की कच्ची बस्ती गफूर भट्टा निवासी एक युवक की बिजली के झूलते तारों से करंट आने से मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के चाचा ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करवाया है। घटना गफूर भट्टा से बायपास की तरफ पहाड़ी की है। करंट लगने के बाद युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया। जोधपुर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद 6 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते हुए युवक ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, मृतक युवक नल फिटिंग का काम करता था।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

 जानकारी देते हुए शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि, गंभीर हालत में खुशमत को जवाहिर हॉस्पिटल लाया गया और उसे जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया। उसके बयान भी लिए गये वहीं जोधपुर में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद मृतक खुशमत के चाचा ने बिजली विभाग पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: CM योगी सहित इन दिग्गजों ने ‘स्वातंत्र्यवीर’ विनायक दामोदर सावरकर को दी श्रद्धांजलि

बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप 

मृतक के चाचा प्रकाश मेघवाल ने बताया कि, घटना 20 मई की शाम की है। खुशमत अपने दोस्त के साथ पहाड़ियों पर घूमने गया था। लौटते समय पहाड़ी पर बिजली विभाग के खंभे से बिजली का तार झूल रहा था। बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से खुशमत को करंट आया और उसके कपड़े जलने लगे। ये सब देख उसका दोस्त डर गया और भागकर लोगों को इसकी जानकारी दी। लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तब तक उसके सभी कपड़े जल गए थे और वो गंभीर रूप से झुलस गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)