Monday, October 28, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदिल्लीआर्टिकल 370 पर युवाओं की प्रतिक्रिया, बोले- हर किसी को देखनी चाहिए...

आर्टिकल 370 पर युवाओं की प्रतिक्रिया, बोले- हर किसी को देखनी चाहिए फिल्म

Article 370। Delhi:‘आर्टिकल 370’ शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन आदित्य जामबले ने किया है। फिल्म के निर्माता आदित्य धर, ज्योति देशपांडे और लोकेश धर हैं। यामी के अलावा प्रियामणि, अरुण गोविल, किरण करमाकर और राज अर्जुन अहम भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं।

ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म चर्चा में थी। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इसका जिक्र किया था। इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे। फिल्म देख रहे लोगों की इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ थीं। फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। दिल्ली के सिनेमाघरों में लोग फिल्म देखने पहुंचे। कनॉट पैलेस के रिवोली सिनेमा में युवाओं के बीच फिल्मों का काफी क्रेज था।

घाटी में हिंसा और अशांति को दर्शाती है फिल्म 

फिल्म में यामी गौतम की एक्टिंग शानदार है। अरुण गोविल इसमें पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। किरण करमाकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की भूमिका में नजर आ रहे हैं। निर्देशक आदित्य सुहास जंभाले की यह फिल्म घाटी में हिंसा और अशांति को दर्शाती है। फिल्म की कहानी की कई बातें दर्शकों को आकर्षित करती हैं। फिल्म के लगभग आधे हिस्से में चरमपंथियों और अलगाववादियों को शांति भंग करते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें-भारी प्रदर्शन के बीच Sandeshkhali पहुंचे महानिदेशक राजीव कुमार, स्थानीय लोगों से ​की बात

युवाओं ने सभी को फिल्म देखने की अपील की

फिल्म देखने आए लोगों ने कहा कि इस फिल्म के जरिए उन्हें आर्टिकल 370 के बारे में अच्छी जानकारी मिली है। फिल्म को काफी सराहना मिल रही है। ऐसे में कई प्रशंसक इसे 10 में से 10 तो कई इसे 10 में से 8 अंक देते नजर आए। फिल्म देखने आई एक युवा लड़की ने कहा, ”यामी गौतम के साथ-साथ अन्य किरदार भी अद्भुत हैं।” फिल्म में अच्छा काम किया है।”

इसमें दिखाए गए तथ्यों के बारे में उन्होंने इसे 10 में से 10 अंक दिए। एक अन्य ने कहा, “इसमें अनुच्छेद 370 के बारे में बेहतर तरीके से दिखाया गया है। अनुच्छेद 370 को खत्म करने के लिए सरकार को किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ा?” एक युवा लड़की ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी को ये फिल्म देखनी चाहिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें