Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमप्रेम-प्रसंग में हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेमिका सहित तीन अरेस्ट

प्रेम-प्रसंग में हुए हत्याकांड में बड़ा खुलासा, प्रेमिका सहित तीन अरेस्ट

culprit-arrested-in-giridih

 

सरायकेलाः कुचाई पुलिस ने प्रेम-प्रसंग में हुए हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से पत्थर से कुचलकर हत्या में प्रयुक्त खून से सना पत्थर भी बरामद कर लिया है।

एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए सरायकेला थाने में बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि कुचाई थाना क्षेत्र के किताकुटी गांव पोद्दीह निवासी राजू लोहार की 8 मई को सिर पर जोरदार वार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी दल का गठन किया। इसके बाद कार्रवाई शुरू की गई।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुनु मुंडा (24) उर्फ ​​हाथी को दलभंगा बाजार टांड से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मामले के दो अन्य आरोपियों शूरमणि मुंडा (20) और सनिका पाहन (22) को भी गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः-एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम मिली सफलता, रिश्वत लेते सरपंच सहिए एएसाई गिरफ्तार

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि राजू लोहार की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई थी, जिसमें गिरफ्तार तीनों आरोपी शामिल थे। पुलिस ने हत्याकांड में मृतक के सिर कुचलने वाले पत्थर के साथ मिट्टी व कपड़े आदि भी बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ के साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आरोपियों द्वारा बताई गई निशानदेही पर छानबीन कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें