Monday, October 21, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशकीर्तन में गया था परिवार, चोरों ने उड़ा दी लाखों की नकद...

कीर्तन में गया था परिवार, चोरों ने उड़ा दी लाखों की नकद व जेवरात

Jewelery-shop-theft-by breaking--safe

 

हिसार: निकटवर्ती गांव पातन में चोरों ने मकान के ताले तोड़कर करीब 17 तोले सोने के जेवर और कैश व अन्य सामान चोरी कर लिया। घर के लोग सत्संग से लौटे तो ताले टूटे मिले। अलमारी खुली थी और जेवर और अन्य सामान गायब था। इसके बाद चोरी की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी।

पातन गांव के हिमांशु शर्मा ने बताया कि 22 फरवरी को उसके मामा के घर कीर्तन था। इसलिए पूरा परिवार दोपहर दो बजे मकान को ताला लगाकर हिसार में मामा के घर आ गया। कीर्तन रात को था, इसलिए पूरा परिवार रात भर वहीं रहा। अगले दिन शाम करीब छह बजे घर पहुंचा तो देखा कि मेनगेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए नजर आए व घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

अलमारी चेक करने पर देखा कि 17 तोले सोना, 300 ग्राम चांदी सहित 15 हजार रुपए कैश नहीं मिला। हिमांशु शर्मा ने बताया कि सोने के सामान में दो कड़े, एक मंगलसूत्र, सात अंगूठी, तीन चैन, एक जोड़ी कान के टोपस, तीन तोले सोने के हार, एक कानों की बालियां सहित अन्य सोने के आभूषण थे। हिमांशु शर्मा ने बताया कि वह प्राइवेट जॉब करता है। कुछ समय पहले ही उसकी शादी हुई थी। सारे गहने घर में रखे थे। चोर द्वारा ताला तोड़ने की भनक पड़ोसियों तक को नहीं लगी। पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें