Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeप्रदेशमुख्यमंत्री बोले- तनाव कम करने के लिए खोला गया आनंद विभाग

मुख्यमंत्री बोले- तनाव कम करने के लिए खोला गया आनंद विभाग

भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश की साढ़े आठ करोड़ जनता की खुशहाली बढ़ाना हमारा उद्देश्य है। इसके लिए हमने प्रदेश में आनंद विभाग खोला है। आनंद विभाग की ओर से प्रदेश के गांव- गांव में आनंद उत्सव होंगे। टीम मध्यप्रदेश जनता की खुशहाली के लिए दिन-रात काम करने में लगी हुई है।

मुख्यमंत्री चौहान शनिवार देर शाम भोपाल कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आईएएस समिट के सांस्कृतिक कार्यक्रम संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान की धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान और आईएएस अधिकारियों के परिजन उपस्थित थे।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों से कम होता है तनाव

मुख्यमंत्री ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों से तनाव कम होता है। उन्होंने कहा कि आईएएस अधिकारी लगातार काम करते हैं। उनके जीवन में एसे क्षण आने से तनाव कम होता है और काम करने की क्षमता बढ़ती है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि काम की व्यस्तता में भी अपने बच्चों का जरूर ध्यान रखें। उन्हें बेहतर संस्कार और समय देना माता-पिता का कर्तव्य है। काम की व्यस्तता में बच्चे तन्हा न रहें।

आईएएस समिट के दूसरे दिन शनिवार देर शाम आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में आईएएस महिला अधिकारियों और उनके परिजन द्वारा फैशन शो में रैंप पर वॉक किया गया। महिला अधिकारियों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें