Sunday, October 20, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeफीचर्डUrfi के कपड़ों ने नहीं, मास्क ने खींचा लोगों का ध्यान, लोग...

Urfi के कपड़ों ने नहीं, मास्क ने खींचा लोगों का ध्यान, लोग बोले-मुंह पर कौन..

मुंबईः एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा अपने अलग फैशन सेंस से सभी को हैरान कर देती हैं। कभी फूल, शंख तो कभी केवल टेप से बनी ड्रेस पहन कर उर्फी सुर्खियों में आ जाती हैं। उर्फी का नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में अतरंगी अंदाज खुद-ब-खुद सामने आ जाता है और लोग यह सोचने लगते ही हैं कि अब उर्फी क्या नया करने वाली है जो चौंकाने वाला ही होगा। हमेशा की तरह ही एक बार फिर उर्फी ने बेहद अतरंगी आउटफिट से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी ने ऊपर नेट के कपड़े को लपेटा हुआ है। वहीं उर्फी ने पैंटी के ऊपर ब्लैक कलर का नेटेड स्कर्ट पहना हुआ है। उनकी आउटफिट से कहीं ज्यादा उनके मुंह पर पहने हुए मास्क ने लोगों का ध्यान खींचा है। उन्होंने चेहरे पर सेम कलर का मास्क लगाया हुआ है। लेकिन मास्क का शेप बिल्कुल पैंटी की तरह है। साथ ही एक्ट्रेस ने सेम कलर का ग्लब्स भी पहना हुआ है।

ये भी पढ़ें..विद्या बालन ने उतारी अंगूरी भाभी की नकल, वीडियो देख नहीं…

उर्फी ने आउटफिट के साथ मैचिंग हाईडिल्स पहनी हुई है और बालों को पोनी किया हुआ है। सोशल मीडिया पर उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल ही कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘पैंटी मुंह पर क्यों पहन ली।’ वही एक अन्य यूजर ने प्रतिक्रिया करते हुए लिखा कि ‘मुंह पर पैंटी कौन पहना है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ये कभी नहीं सुधरेगी।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें