Lucknow: ट्रेन की चपेट में आने से महिला और दो मासूम बच्चों की मौत

0
30
train
train

लखनऊः राजधानी के महानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही महिला और उसके दो बेटे ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती दूसरे बेटे ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार निशातगंज के वाल्दा कॉलोनी में एकता बिल्डिंग निवासी शशिभूषण पत्नी मधु गुप्ता (36) दो बेटे अनय भूषण (8) और ढाई वर्षीय अमित भूषण के साथ रहते हैं। फातिमा रेलवे क्राॅसिंग के पास मधु अपने दोनों बच्चों संग ट्रेन की चपेट में आ गई। पति ने बताया कि रोजाना की तरह पत्नी सुबह बेटे अनय को निशातगंज स्थित सीएमएस स्कूल छोड़ने के लिए घर से निकली थी। साथ में ढाई साल का बेटा अमित भी था। उन्हें जानकारी मिली कि उनकी पत्नी ने दोनों बेटों संग ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। हादसे के संबंध में जो जानकारी मिली है, जिस ट्रेन से यह घटना हुई है, वह पटरियों की जांच करने वाली ट्रेन थी।

ये भी पढ़ें..‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के सेट पर बहन की स्पीच सुन फूट-फूटकर…

ड्राइवर ने बताया कि महिला पटरी किनारे खड़ी थी तो कई बार हॉर्न दिया गया और जैसे ट्रेन पास पहुंची वह अचानक से कूद गई। उसके बाद ट्रेन रोककर ड्राइवर ने जानकारी रेलवे को दी। महानगर थाना के उपनिरीक्षक रमेश कुमार पटेल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…