Friday, October 25, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमपत्नी ने दिव्यांग पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के...

पत्नी ने दिव्यांग पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

रांची: रांची की टाटीसिलवे थाना पुलिस ने दिव्यांग अंगद महतो हत्याकांड (murder) का खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों में मनोज कुमार मंडल और मृतक अंगद महतो की पत्नी भवानी कुमारी शामिल हैं। मनोज कुमार बिहार के भागलपुर जिले के सुल्तानगंज का रहने वाला है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें..भोपाल पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार…

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीते 25 मई को दिव्यांग अंगद महतो की चाकू मारकर घर में हत्या कर दी गई थी। मृतक के बहन आशा देवी पति राजकिशोर महतो ने मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराया था। दर्ज एफआईआर में बताया गया था कि 25 मई को सुबह करीब 07:30 बजे सूचना प्राप्त हुई कि इनके भाई अंगद महतो की हत्या (murder) कर दी गयी है।

एसपी ने बताया कि थाना प्रभारी टाटीसिलवे के नेतृत्व में गठित टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मनोज कुमार मंडल एवं भवानी कुमारी का काफी दिनों से अवैध सम्बन्ध था, जिस कारण भवानी कुमारी ने पति को रास्ते से हटाने के उद्देश्य से प्रेमी मनोज कुमार मंडल के साथ मिलकर अंगद महतो की हत्या (murder) कर की। एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में थाना प्रभारी महेन्द्र कुमार करमाली, मिथुन कुमार, मनीष कुमार देव, सरिता कुमारी और महेश लाल सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें