Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeदुनियापीएम शहबाज शरीफ की भतीजी ने इमरान खान पर लगाये गंभीर आरोप,...

पीएम शहबाज शरीफ की भतीजी ने इमरान खान पर लगाये गंभीर आरोप, कही यह बात

लाहौरः सत्तारूढ़ राजनीतिक दल पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान चर्चा में रहने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं। उन्होंने कहा कि अगर इमरान अपनी कथित हत्या की साजिश का सुबूत दिखा दें तो सरकार उन्हें प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से भी ज्यादा सुरक्षा देगी। पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की भतीजी मरियम ने कहा कि इमरान खान वीडियो जारी करें, जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर कोई फैसला लिया जा सके।

पाकिस्तान के गुजरात में एक रैली में मरियम ने कहा, अगर इमरान खान अपनी हत्या की साजिश का वीडियो देते हैं तो पाकिस्तान सरकार मौजूदा पीएम से ज्यादा सुरक्षा मुहैया कराएगी। मरियम ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चर्चा में बने रहने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि वह इमरान के जीवन के लिए प्रार्थना करेंगी ताकि वह मौजूदा सरकार के विकास कार्यों को देख सकें।

ये भी पढ़ें..भूपेश सरकार के खिलाफ भाजपा का बड़ा प्रदर्शन, सांसद समेत 359…

उल्लेखनीय है कि पंजाब प्रांत के सियालकोट की रैली में इमरान खान ने कहा था-मेरी जान लेने की साजिश चल रही है। मुझे इस साजिश की पूरी जानकारी कुछ दिन पहले मिली थी। मेरे खिलाफ देश-विदेश में बंद कमरों में साजिश रची जा रही है। मैंने इस साजिश का पर्दाफाश करने के लिए एक वीडियो रिकार्ड किया है। इसमें साजिश में शामिल सभी लोगों का नाम लिया गया है। अगर मुझे कुछ हो गया तो लोगों को पता चल जाएगा कि इस साजिश के पीछे कौन थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें