Thursday, October 17, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeराजस्थानसड़क हादसे में 11वीं के छात्र सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में 11वीं के छात्र सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जोधपुरः शहर में पिछले 24 घंटों में तीन सड़क हादसे (Road Accident) हुए। इनमें 11वीं के छात्र और दो अन्य युवकों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बनाड़ निवासी गजेंद्र सिंह की तरफ से कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उसका छोटा भाई नकुल (16) और वह खुद बाइक पर गायों को हरा चारा लेने के लिए बनाड़ रोड स्थित एक मार्बल दुकान के सामने से निकल रहे थे। उसी दौरान किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में गजेंद्र सिंह और उसका भाई नकुल घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..जमीन के विवाद में पति-पत्नी ने लोहे के रॉड से हमला कर व्यवसायी को मार डाला

नकुल गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। वह 11वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसी तरह भीलों का बास बनाड़ नादड़ी निवासी गणपतराम ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा दीपक और अन्य रिश्तेदार राजेश बाइक से गांव के पास में एक बंदोली में गए थे। वे वापसी में दइकड़ा से आ रहे थे। उस दौरान अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। दोनों को एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दीपक की मौत हो गई।

पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया। इधर बोरानाडा पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ के गुमानसिंह पुरा निवासी रामसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई अपनी बाइक से पेप्सी प्लांट- 23 नंबर सिटी बस स्टैण्ड वाली रोड के पीछे से निकल रहा था। उस दौरान किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे (Road Accident) में गंभीर रूप से घायल उसके भाई की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें