Saturday, October 26, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
HomeखेलItaly ओपन में अपराजित रिकॉर्ड को बनाए रखना चाहेंगी इगा स्विएटेक

Italy ओपन में अपराजित रिकॉर्ड को बनाए रखना चाहेंगी इगा स्विएटेक

रोमः गत चैंपियन पोलैंड की इगा स्विएटेक इटली ओपन (Italy Open) में अपने अपराजित रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए उत्सुक होगी, जब यह आयोजन 9 मई से शुरू होगा, जिसमें शीर्ष-20 में से 19 खिलाड़ी डब्ल्यूटीए 1000 टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को जारी किए गए इस ड्रा में दुनिया की नंबर एक स्विएटेक शीर्ष पर थीं। टूर्नामेंट में संभावित राउंड ऑफ 16 मुकाबलों में स्विएटेक बेलारूस की 16वीं वरीयता प्राप्त विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ सकती हैं, जबकि ग्रेट ब्रिटेन की 10वीं वरीयता प्राप्त एम्मा रादुकानू का सामना एस्टोनिया की पांचवीं वरीयता प्राप्त एनेट कोंटाविट से हो सकता है।

ये भी पढ़ें..सौरव के घर भाजपा नेताओं के रात्रि भोज पर गरमाई राजनीति, टीएमसी ने कही ये बात

एक अन्य बेलारूसी नंबर 3 आर्यना सबलेंका का सामना अमेरिका की 13वीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला से हो सकता है, जबकि स्विट्जरलैंड की 12वीं वरीयता प्राप्त बेलिंडा बेनसिक और अमेरिका की 7वें नंबर की डेनियल कॉलिन्स से खेल सकती है। अन्य प्रमुख संभावित राउंड ऑफ-16 मैचों में ट्यूनीशिया के ओन्स जबूर के खिलाफ आठवीं वरीयता प्राप्त गारबाइन मुगुरुजा शामिल हैं, जबकि अमेरिकी कोको गौफ ग्रीस की चौथी वरीयता प्राप्त मारिया सककारी के खिलाफ आ सकती हैं। दूसरे नंबर की वरीय स्पेन की पाउला बडोसा का सामना रूस की अनास्तासिया पावलुचेनकोवा से हो सकता है।

स्विएटेक ने सीजन का पहला डब्ल्यूटीए 1000 क्ले-कोर्ट इवेंट नहीं खेला, क्योंकि कंधे की चोट के साथ इस हफ्ते के मैड्रिड ओपन से हट गई थी। उन्होंने दोहा, इंडियन वेल्स और मियामी में खिताब जीतने के दौरान नंबर 1 पर कब्जा कर लिया था। पहले क्वार्टर के निचले हिस्से में पहले दौर में दो यूएस ओपन चैंपियन हैं, क्योंकि मौजूदा यूएस ओपन टाइटलिस्ट एम्मा राडुकानू अपने पहले मैच में 2019 यूएस ओपन चैंपियन बियांका एंड्रीस्कु से भिड़ेंगी।

जो खिलाड़ी इस सेक्शन से बाहर आती हैं वह राउंड ऑफ 16 में नंबर 5 सीड एनेट कोंटेविट से मुकाबला करेगी। क्ले पर नौ एकल खिताब जीतने वाली रोम चैंपियन सिमोना हालेप का सामना ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 के रीमैच में पहले दौर में फ्रांस की अलिजे कॉर्नेट से होगा। कॉर्नेट ने इस साल मेलबर्न में हालेप को हराकर अपना पहला ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें