Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeअन्यक्राइमATM के बाद अब कार्यालय से तिजोरी उठा ले गए चोर

ATM के बाद अब कार्यालय से तिजोरी उठा ले गए चोर

जोधपुरः शहर में चोर बेखौफ यहां के कबीर नगर स्थित जोधपुर डिस्कॉम कार्यालय में मंगलवार रात को अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से तिजोरी ही उठा ले गए। बुधवार सुबह जब कार्यालय खुला तब घटना का पता लगा। सूचना पर सूरसागर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। बताया गया कि कार्यालय के सहायक अभियंता रात को ही चार लाख कैश अपने साथ लेकर चले गए, अन्यथा रुपये भी चले जाते। चुराई गई तिजोरी में सालाना ऑडिट की फाइलें आदि दस्तावेज थे। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में सहायक अभियंता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। माना जा रहा है कि चोरों की संख्या तीन या चार हो सकती है। सूरसागर पुलिस अब घटना में गहनता से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरी ! वैट कटौती के बाद 8 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, जानें नए रेट

जोधपुर डिस्कॉम के कबीर नगर स्थित कार्यालय मेें पदस्थापित सहायक अभियंता मनोज नायक ने बताया कि कार्यालय में चोरी का पता आज सुबह चल पाया। वे मंगलवार को अपने कैशियर के साथ दिनभर का कलेक्शन तकरीबन चार लाख लेकर कार्यालय से निकल गए थे। बाद में यहां पर चौकीदार धीरेद्र ड्यूटी पर रहता है। वह कल रात भी ड्यूटी पर था।

कार्यालय खुला तो उड़ होश

उन्होंने बताया कि आज सुबह दस बजे कार्यालय खुला तो पता लगा कि ताले टूटे पड़े है। कमरों में तीन चार जगहों पर चोरों ने ताले तोड़ दिए। हर कमरें की तसल्ली से जांच की बाद में एक कमरें में रखी छोटी अलमारी को अपने साथ लेकर चले गए। इधर सुबह पता लगने के साथ ही सूरसागर पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना किया। सिक्युरिटी गार्ड का ठेकेदार कुशाल सिंह बताया जाता है। जिसके अधीन चौकीदार धीरेंद्र काम कर रहा था। रात को इसकी वहां पर ड्यूटी थी मगर वो सो रहा था। एइएन मनोज नायक की तरफ से सूरसागर थाने में अब रिपोर्ट दी गई है। अंदेशा है कि चोरों की संख्या तीन या चार हो सकती है। कार्यालय में किसी प्रकार के कै मरें नहीं लगे है।

बता दें कि गत दिनों बेरू में चोरों ने हिमाकत दिखाते हुए बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम ही उखाडक़र ले गए थे। जिसमें पुलिस ने अथक परिश्रम के उपरांत छह लुटेरों को गिरफ्तार किया था। जिनसे बाद में 17. 13 लाख रुपये भी जब्त किए गए। इसमें दो बदमाशों की बाड़मेर व जैसलमेर भी अब भी तलाश जारी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें