150 KM घंटे की रफ्तार बनी काल, डिवाइडर से टकराकर खाई में गिरी कार, पांच की मौत

0
34

धनबादः झारखंड के धनबाद में एनएच-2 पर मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा और दो महिलाएं भी शामिल हैं। सभी स्विफ्ट डिजायर कार (JH-02 AM 0996) पर सवार होकर रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे। तभी कौआबांध पुलिया के नजदीक दुर्घटना का शिकार हो गए। फिलहाल पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है।

ये भी पढ़ें..अमेजन पर अवैध समानों की बिक्री जारी, कार्रवाई की मांग के बाद भी नहीं लिया…

कार

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब छह बजे कौआबांध कलाडीह मोड़ के समीप एनएच- 2 पर बने पुल पर कार इतनी तेज गति में थी कि कार, पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर हवा में उछल कर पालाडीह जोड़िया (छोटी नदी) को पार कर दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घटना के समय मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोविंदपुर थाना को दी। पुलिस ने सभी शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भिजवाया।

150 किलोमीटर की रफ्तार से थी गाड़ी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से दो लोगों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि एक का नाम वसीम अकरम और दूसरा का नाम शकील अख्तर है। मृतक घाटोटांड, रामगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि यह दुर्घटना तेज गति के कारण हुई है। कार का स्पीड मीटर 150 किलोमीटर पर लॉक मिला है। इससे मालूम पड़ता है कि घटना के वक्त कार की स्पीड 150 किमी/घंटा के आसपास रही होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)