Tuesday, October 22, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeजम्मू कश्मीरजम्मू-कश्मीरः कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीरः कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकी

कुलगामः जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के अशमुजी इलाके में शनिवार दोपहर को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मुठभेड़ अभी जारी है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार शनिवार दोपहर कुलगाम पुलिस को जिले के अशमुजी इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना मिलने के तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ें..CM सुरक्षा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, दारोगा की परीक्षा देने के लिए नहीं मिली थी छुट्टी !

इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देखकर उन पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ की शुरूआत में ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। मुठभेड़ फिलहाल जारी है। मुठभेड़ स्थल पर अभी एक और आतंकी मौजूद हैं।

दो दिन पहले जवानों ने पांच आतंकियों को किया था ढेर

गौरतलब है कि इससे पहले जवानों ने बुधवार के दिन बड़ी सफलता हासिल की थी। जवानों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को मार गिराया था। बता दें कि बुधवार को जवानों ने असफाक अहमद को ढेर कर दिया था। असफाक अहमद लश्कर के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट (टीआरएफ) का कमांडर था। बाकी के अन्य आतंकियों में दो टीआरएफ व दो हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर थे। मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें