Thursday, October 24, 2024
spot_img
spot_img
spot_img
Homeबिहारराजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विवि में कोरोना संक्रमितों की संख्या 63 पहुंची,...

राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विवि में कोरोना संक्रमितों की संख्या 63 पहुंची, कैंपस छोड़ने पर लगी रोक

पटनाः बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ रही है। इस बीच समस्तीपुर के डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय में कोरोना संक्रमितों की संख्या 63 पहुंच गई है। इधर जिला प्रशासन ने बिना अनुमति के किसी को भी विश्वविद्यालय कैंपस नहीं छोड़ने के निर्देश दिए हैं। समस्तीपुर के सिविल सर्जन डॉ. सत्येंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा में आठ टीमों को कारोना जांच के लिए लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि अभी तक छात्रावास सहित कैंपस में शिक्षक, कर्मचारी और छात्र सहित 1500 से अधिक लोगों की जांच की गई है, जिसमें 63 लोगों को संक्रमित पाया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ की रिपोर्ट आना अभी शेष है। इस बीच बिना अनुमति के किसी भी व्यक्ति के आने-जाने पर रोक लगा दी गई है। समस्तीपुर सदर अनुमंडल पदाधिकारी रविंद्र कुमार दिवाकर ने विश्वविद्यालय के कंटेनमेंट जोन का दौरा किया था।

यह भी पढ़ेंःसिन्हा का नड्डा को जवाब, बोले- ममता का दूसरी सीट से…

इस दौरान उन्होंने कोरोना टेस्टिंग स्थलों का भी जायजा लिया। उन्होंने विश्वविद्यालय कैंपस तथा आसपास के क्षेत्रों के लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है तथा सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का निर्देश दिया गया है। उल्लेखनीय है कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वद्धि हो रही है। राज्य में 24 घंटे में 662 नए कोरोना मरीज मिले थे, जिससे राज्य में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 2363 पहुंच गई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें