केजरीवाल बोले- सिसोदिया को गिरफ्तार करने की धमकी दे रही है भाजपा

32

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र सरकार आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं को जानबूझ कर परेशान करा रही है। केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के मॉनसून सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को केन्द्र सरकार जेल भेजने की साजिश कर रही है।

केजरीवाल ने कहा कि एक व्यक्ति जिसने 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया हो, उसे जेल में डाला जाएगा तो यह देश के लिए काला दिन होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को दूसरों पर उंगुली उठाने से पहले खुद की ओर देखना चाहिए। जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक तालिब हुसैन शाह का संबंध भाजपा से है। वहीं उदयपुर में दर्जी हत्याकांड में पकड़े गए दो आरोपियों में से एक रियाज अत्तारी का भी भाजपा से संबंध रहा है। ऐसे में भाजपा को खुद की ओर भी देखना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः-IND vs ENG: एजबेस्टन में टेस्ट में इंग्लैंड की ऐतिहासिक जीत,…

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा सरकार अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस एक टीवी एंकर को गिरफ्तार करने आई तो यूपी पुलिस ने रोका। वहीं पंजाब पुलिस जब दिल्ली में एक आरोपित को गिरफ्तार करने आई तो उसे भी रोका गया। लेकिन चीन हमारी सीमा में लगातार अतिक्रमण कर रहा है। सरकार इस मुद्दे पर मौन है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…