पत्नी से अवैध संबंध के शक में बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, फरार

0
7

टीकमगढ़: जिले के चंदेरा गांव में एक युवक ने पत्नी से अवैध संबंध के शक में अपने पिता की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

चंदेरा थाना प्रभारी अंकित दुबे ने बताया कि घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे की है। ग्राम चंदेरा निवासी 80 वर्षीय कालू अहिरवार की उसके बेटे सुखलाल ने पत्थर मारकर और गला दबाकर हत्या कर दी। इसकी सूचना पुलिस को शनिवार सुबह मिली, जिस पर पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

नशे का आदी था युवक

चंदेरा थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि आरोपी सुखलाल ने करीब 15 साल पहले उड़ीसा की एक महिला से शादी की थी। इसके बाद वह गांजा और शराब पीने का आदी हो गया और परिवार से दूर अपने बड़े भाई के साथ रहने लगा। उसे अपने पिता पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का संदेह था, जिसके कारण वह परिवार में आए दिन अपने पिता से झगड़ा करता था। शनिवार शाम को आरोपी ने पहले अपने घर में अपने पिता और पत्नी को डंडे से पीटा, जब दोनों रिपोर्ट कराने थाने आ रहे थे तो वह रास्ते में पहुंच गया और उन्हें मना कर वापस ले गया। उसने अपने पिता से कहा कि कुएं पर चलकर हम लोग बैठेंगे और बात करेंगे।

पत्थर से हमलाकर हत्या

कुएं के पास ले जाकर बेटे ने पहले अपनी पत्नी को डंडे से मारा और वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने अपने पिता पर पत्थर से हमला किया और अंत में अपने पिता की गर्दन पर लात मार दी। सुबह जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ेंः-देश में सबसे पहले महाकाल के आंगन होगी होलिका दहन, बदलेगा आरती का समय

थाना प्रभारी अंकित दुबे ने बताया कि इस मामले में आरोपी बेटे सुखलाल अहिरवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पंचनामा कार्रवाई कर रही थी। उस वक्त आरोपी अपने पिता के शव के पास बैठा हुआ था। पुलिस ने जैसे ही उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने सारा राज खोल दिया। इसकी भनक लगते ही वह मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की चार टीमें लगातार आरोपियों की तलाश कर रही हैं और पुलिस ने गांव से 20 किलोमीटर दूर जंगल में भी तलाश की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)