बिहार

अग्निवीर को चार साल में रिटायर कर पीएम मोदी 75 साल में मांग रहे नौकरी, बोले तेजस्वी यादव

bihar-news

गिरिडीह: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को गिरिडीह जिले के बेंगाबाद में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी और एनडीए सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि केंद्र सरकार अग्निवीर युवाओं को चार साल में रिटायर कर रही है और दूसरी तरफ पीएम मोदी 75 साल की उम्र में अपने लिए पांच साल की नौकरी मांग रहे हैं. इस बार जनता उन्हें बेड रेस्ट पर भेजेगी।

पीएम मोदी पर बोला हमला

उन्होंने गांडेय विधानसभा उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी कल्पना सोरेन और कोडरमा लोकसभा सीट पर सीपीआई प्रत्याशी विनोद सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि जब भी बीजेपी डरती है तो वह सीबीआई और ईडी लगाकर विपक्षी नेताओं को जेल भेज देती है, लेकिन हम इस हथकंडे के आगे झुकने वाले नहीं हैं. जब लालू यादव बीजेपी के सामने नहीं झुके तो उनका बेटा भी नहीं झुकेगा। हेमंत सोरेन और कल्पना सोरेन भी मोदी सरकार के सामने नहीं झुके. उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि झारखंड-बिहार दोनों गुजरातियों के सामने नहीं झुकेंगे।

यह भी पढ़ें-बंगाल में अमित शाह का दहाड़, PoK भारत का अभिन्न अंग हैं, हम उसे हर हाल में लेकर रहेंगे

संविधान बदलने का लगाया आरोप

तेजस्वी ने बीजेपी पर बाबा साहब अंबेडकर के बनाए संविधान को बदलने की साजिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने काम के नाम पर वोट नहीं मांगते, वह हिंदू-मुस्लिम की राजनीति कर रहे हैं।

वहीं, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलकर सत्ता में आई है. प्रधानमंत्री मोदी महंगाई और बेरोजगारी पर बात करने के बजाय चाय और पकौड़े की बात करते हैं. देश में तानाशाही का माहौल है. उन्होंने दावा किया कि झारखंड में हुए पहले चरण के चुनाव में सभी चार सीटों पर इंडिया अलायंस के उम्मीदवारों के पक्ष में लोगों ने वोट किया है और उनकी जीत तय है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)