Friday, June 14, 2024
spot_img
HomeखेलSrh Vs Mi Playing-11: मुंबई-हैदराबाद को पहली जीत की तलाश, ये हो...

Srh Vs Mi Playing-11: मुंबई-हैदराबाद को पहली जीत की तलाश, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

SRH vs MI IPL 2024 Playing 11: पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना आज सनराइजर्स हैदराबाद से उसके घर पर होगा। ये रोमांचक मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमें अपनी पहली जीत की तलाश में है। मुंबई को जहां पहले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार मिली थी। मुंबई गुजरात के खिलाफ जीता हुआ मैच हार गई थी। तो वहीं हैदराबद को सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 रन से हार मिली थी। सनराइजर्स हैदराबाद को भी पहली जीत का इंतजार है।

हार्दिक पांड्या को अपनी रणनीति में करना होगा बदलाव

बता दें कि आज के मैच में हार्दिक पांड्या को एक कप्तान के तौर पर खुद को साबित करना होगा। पहली बार मुंबई की कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन उनकी रणनीति काम नहीं आई। उन्हें इस पर पुनर्विचार करना होगा क्योंकि पिछले साल गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए उन्होंने शीर्ष क्रम पर अच्छा प्रभाव डाला था। सलामी बल्लेबाज इशान किशन केवल चार गेंदों का सामना कर सके और अब टीम को उनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें..CSK vs GT IPL 2024: चेन्नई के सामने गुजरात टाइटंस ने किया सरेंडर, सीएसके ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

गेंदबाजी में बदलाव करना चाहेगा हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की बात कर तो पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी लेकिन उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी। इसके अलावा टीम ने पिच हिटर अब्दुल समद पर काफी भरोसा दिखाया है। अब उन्हें भी उम्मीदों पर खरा उतरना होगा।

गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बाद में आंद्रे रसेल ने उनकी जमकर धुनाई की। अब यह अनुभवी तेज गेंदबाज अच्छी वापसी के लिए बेताब होगा। हैदराबाद मार्को जानसन के स्थान पर फजलहक फारूकी को मौका दे सकती है।

SRH vs MI IPL 2024 Playing 11

SRH की संभावित Playing 11: पैट कमिंस (कप्तान), मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), फजलहक फारूकी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मारकंडे।

इंपैक्ट प्लेयर: वॉशिंगटन सुंदर, आकाश सिंह, ट्रैविस हेड, जयदेव उनादकट, उमरान मलिक,

MI की संभावित Playing 11: हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नमन धीर, टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद नबी,शम्स मुलानी, पीयूष चावला

इम्पैक्ट प्लेयर: रोमारियो शेफर्ड, विष्णु विनोद, ल्यूक वुड, डेवाल्ड ब्रेविस, नेहल वढेरा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें