Shweta Bachchan: श्वेता बच्चन का 50वां जन्मदिन, पार्टी में नहीं पहुंचीं भाभी ऐश्वर्या

0
4

Shweta Bachchan: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन ने 17 मार्च को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर बॉलीवुड में कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। श्वेता के 50वें जन्मदिन के मौके पर बच्चन परिवार ने एक शानदार पार्टी रखी। बर्थडे पार्टी की इन तस्वीरों में ऐश्वर्या के नजर नहीं आने के बाद फैंस को आश्चर्य हुआ। लगता है कि क्या इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

ननद के ग्रैंड सेलिब्रेशन में नहीं पहुंची ऐश्वर्या 

रविवार शाम को बच्चन परिवार ने एक ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। आयोजन की तैयारी में करण जौहर और श्वेता की बेटी नव्या के साथ सजावट में मदद करते दिखे। साथ ही नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी भी श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। अपनी बेटी की जन्मदिन की पार्टी में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। पार्टी में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी शामिल हुईं। हालांकि, बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन इस पार्टी से नदारद रहे। पार्टी में उनका न आना चर्चा का विषय बन गया।

ये भी पढ़ें: Lakme Fashion Week: आदित्य रॉय कपूर के साथ जाह्नवी ने दिखाया रैंप पर जलवा

अब फैंस में इस बात की अटकलें लग रही हैं कि श्वेता के खास दिन पर ऐश्वर्या और अभिषेक कहां थे। पार्टी की तस्वीरों पर ज्यादातर फैंस ने पूछा, ”ऐश्वर्या और अभिषेक कहां हैं?” और आराध्या कहां है?” ऐसी टिप्पणियां की गई हैं। कहा जाता है कि ऐश्वर्या श्वेता से नाराज हैं लेकिन बच्चन परिवार, अभिषेक या ऐश्वर्या में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। कुछ दिनों पहले अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में सभी को एक साथ देखा गया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)