बैंक जा रहे शोरूम कर्मी को बदमाशों ने गोली मारी, लूटे लाखों रुपये

पटनाः मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिरसा में सोमवार को हीरो बाइक शोरूम के कैशियर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर छह लाख 66 हजार रुपए लूट (loot) लिए। बाइककर्मी रुपए लेकर बैंक जा रहा था। पुलिस ने बताया कि रजत प्रतीक (35) हीरो मोटोकॉर्प कंपनी के शोरूम में काम करता था। वह सहायक थाना क्षेत्र के बरमसिया पीएनटी चौक का रहने वाला था।

यह भी पढ़ेंः-शहजाद ने फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया !…

शोरूम कर्मी हृदय नारायण सिंह ने बताया कि कैशियर रजत प्रतीक शोरूम के चपरासी सूरज कुमार के साथ बैग में नगद छह लाख 66 हजार भरकर बैंक जा रहे थे। बैंक शोरूम से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित है। इसी दौरान पहले से घात लगाए एक बाइक पर दो अपराधियों ने रजत को रोक बैग छीनने लगा। रजत ने इसका विरोध किया तो अज्ञात अपराधियों ने कैशियर को पांच गोली मारकर रुपये से भरा बैग लूट कर (loot) फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने घटना के शिकार शोरूम के कर्मी को और स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश नगर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह, मुफस्सिल थाना प्रभारी रंजीत कुमार व सहायक थाना प्रभारी पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)