Featured मनोरंजन

डायमंड रिंग को लेकर सुर्खियों में आयीं शहनाज गिल, शरमाते हुए दिया ये जवाब

actress-shehnaaz-gill

मुंबईः बिग बाॅस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों काफी व्यस्त हैं। उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में वह सिंगर गुरू रंधावा के साथ म्यूजिक वीडियो एल्बम ‘मून राइज’ में नजर आयी थीं। इस साॅन्ग को दर्शकों ने काफी पसंद किया। शहनाज गिल की फैंस फाॅलोइंग काफी ज्यादा है। शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज गिल’ को लेकर सुर्खियों में है। उनके चैट शो के लेटेस्ट एपिसोड में ‘छतरीवाली’ गर्ल एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह नजर आयीं। वह अपनी फिल्म का प्रमोशन करने शहनाज के शो में पहुंची थीं। दोनों ने शो के दौरान काफी मस्ती और गाॅसिप की। रकुलप्रीत सिंह और शहनाज गिल की बाॅन्डिंग को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

शो में बातचीत के दौरान एक्ट्रेस रकुलप्रीत से शहनाज गिल ने काफी सारें सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने मस्ती भरे लहजे में जवाब भी दिये। इस दौरान रकुलप्रीत सिंह ने कुछ एल्टल टाॅपिक पर भी खुलकर बात की। बातचीत के दौरान रकुलप्रीत सिंह की नजर शहनाज गिल की डायमंड रिंग पर पड़ी। रकुलप्रीत ने कहा कि रिंग काफी ब्यूटीफूल है पर यह गलत उंगली में है। शहनाज को छेड़ते हुए रकुलप्रीत ने फिर पूछा कि किसी ने इस उंगली के लिए डायमंड रिंग नहीं खरीदी। इस सवाल पर शहनाज गिल ने शरमाते हुए कहा कि वह अभी रिलेशनशिप में नहीं हैं।

ये भी पढ़ें..KL Rahul Athiya Shetty Wedding: अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की...

उन्होंने यह भी बताया कि यह रिंग उन्होंने खुद को खरीदकर गिफ्ट की है। जिससे किसी को देनी न पड़े। एक्ट्रेस शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू करेंगी। वह सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ में दिखायी देंगी। यह फिल्म इसी साल 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

(अन्य खबरों के लिएहमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)