मनोरंजन

Heeramandi 2 Announcement: हीरामंडी की सक्सेस को देख संजय लीला भंसाली ने किया 'हीरामंडी 2' का ऐलान

Hiramandi-2

Heeramandi 2 Announcement: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' इस वक्त OTT पर खूब धमाल मचा रही है। बता दें, 8 एपिसोड की ये वेब सीरीज हर किसी को काफी पसंद आ रही है। साथ ही ये OTT पर भी ट्रेंड कर रही है। वहीं फिल्म के सक्सेस को देखते हुए 11 मई को मुंबई में एक पार्टी रखी गई जिसमें सीरीज की पूरी स्टार कास्ट नजर दिखाई दिए।   

वेब सीरीज 'हीरामंडी 2' हुई कंफर्म 

 1 मई को 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, जिसके बाद से ही इस सीरीज को OTT पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला रहा है। वहीं हीरामंडी की सक्सेस को देखते हुए अब 'हीरामंडी 2' आने की चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि, ये कब तक आएगी। लेकिन जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी बहन शमिता और मां के साथ पहुंची मां वैष्णों देवी

'हीरामंडी' में नजर आई लंबी स्टारकास्ट

 संजय लीला भंसाली के निर्देशन और निर्माण में बनी 'हीरामंडी' एक लंबी स्टारकास्ट के साथ बनी। इसमें ऋचा चड्ढा, मनीषा कोईराला, संजीदा शेख, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सेगल, अदिती राव हैदरी, ताहा शाह बलोच, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, रजत कौल, फरदीन खान और इंद्रेश मलिक जैसे कैरेक्टर्स देखे गए। और इन किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन अब 'हीरामंडी 2' में कौन-कौन से चेहरे देखने को मिलेंगे ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)