सलीम खान ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया 86वां बर्थडे, सलमान खान ने शेयर की तस्वीर

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर लेखक सलीम खान ने बुधवार को अपना 86वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं अब इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे अभिनेता सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है। तस्वीर में जहां आगे की तरफ सलीम खान, वाइफ सलमा और बेटे अरबाज के साथ बैठे हैं तो वहीं पिछली लाइन में उनकी बेटी अलवीरा, अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान, हेलेन, बेटी अर्पिता और सलमान खान एवं उनके भांजे-भांजी नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि तस्वीर में सलमान की भांजी आयत उनकी गोद में हैं और उनके कान खींच रही हैं। वहीं इस तस्वीर में टेबल पर रखे दो बर्थडे केक भी नजर आ रहे हैं।

सलमान की फैमिली की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रही है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सलीम खान बॉलीवुड के फेमस एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर हैं। सलीम खान ने कई हिट फिल्मों की कहानियां लिखी हैं, जिनमें दो भाई, जंजीर, पत्थर के फूल आदि शामिल हैं। साल 1964 में उन्हें एक ब्राह्मण लड़की सुशीला चरक से प्यार हो गया। सलीम ने सुशीला से शादी भी कर ली। शादी के बाद सुशीला ने अपना नाम बदलकर सलमा रख लिया।

यह भी पढ़ें-पीएम ने किया नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का किया शिलान्यास, बोले- बनेगा भारत का लॉजिस्टिक गेटवे

इसके बाद साल 1981 में सलमान खान के पिता सलीम खान ने अभिनेत्री हेलेन से दूसरी शादी कर ली। हालाँकि, उस समय सलीम खान की पहली पत्नी सलमा और उनके बच्चे सलीम और हेलेन से शादी के खिलाफ थे, लेकिन सलीम ने सबके खिलाफ जाकर हेलेन से शादी कर ली। वक्त के साथ सलीम की पहली पत्नी और बच्चों ने हेलेन को अपना लिया और आज वे उन्हें अपनी सगी माँ की तरह प्यार करते हैं। वहीं बात करें सलमान खान की तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘अंतिम’ को लेकर काफी बिजी हैं, जो 26 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इसमें आयुष शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई है। अंतिम-द फाइनल ट्रुथ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमान खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)