मुम्बईः टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। रिलायंस रिटेल ने अपने नए वाणिज्य प्लेटफॉर्म, आजियो बिजनेस (AJIO Business) पर एक एथलेटिक ब्रांड, एक्सलरेट लॉन्च किया है, जिसके लिए भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांड्या को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। ब्रांड खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करेगा, जो अपनी फिटनेस यात्रा में बेहतर करना चाहते हैं।
ये भी पढ़ें..T20 World Cup : न्यूजीलैंड पर मिली धमाकेदार जीत से इंग्लैंड की सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम
एक्सलरेट के साथ अपने जुड़ाव पर टिप्पणी करते हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, “मुझे एक्सलरेट के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। मुझे लगता है कि उनके पास उत्पादों की एक बेहद स्टाइलिश रेंज है। उनकी ब्रांड विचारधारा, ‘डोंट ब्रेक, एक्सलरेट’ मेरे दर्शन के अनुरूप है। आत्म-विश्वास और तीव्रता के साथ कड़ी मेहनत करना जारी रखने के लिए जीवन में जरूरी है। मेरा हमेशा से कभी हार न मानने वाला रवैया रहा है और यह देखना रोमांचक है कि आज का युवा भी उसी ²ष्टिकोण में विश्वास करता है, जिसका एक्सलरेट भी वास्तव में उदाहरण है। इसलिए, मेरा संदेश युवा है कि कुछ भी हो, रुको मत। ब्रेक मत करो, एक्सलरेट करो।”
एक्सलरेट उच्च गुणवत्ता वाले कार्यात्मक रूप से बेहतर स्पोटिर्ंग मर्चेंडाइज और फुटवियर की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है जो उद्योग की अग्रणी शैली और सुविधा प्रदान करते हैं। 699 रुपये से शुरू होने वाले प्रोडक्ट के साथ, ब्रांड के पास हर मूल्य खंड के लिए कुछ न कुछ है। पांड्या शैली, युवा अपील और कभी हार न मानने वाले रवैये गुणों को दर्शाता है, जो ब्रांड को परिभाषित करते हैं। एक्सलरेट लॉन्च पर बोलते हुए, रिलायंस रिटेल के फैशन और लाइफस्टाइल के अध्यक्ष और सीईओ अखिलेश प्रसाद ने कहा, “एक्सलरेट अपने बेहतर और किफायती उत्पाद की पेशकश के साथ मूल्य-जागरूक उपभोक्ता को प्रसन्न करने के लिए निश्चित है। हमारे ब्रांड एम्बेसडर, हार्दिक पांड्या, इसका प्रतीक हैं। ‘डोंट ब्रेक, एक्सलरेट’ अभियान युवाओं के जुनून और उत्साह को दर्शा ता है, जो कभी न हारने वाले रवैये के साथ अपने लक्ष्यों का पीछा करते हैं। ब्रांड उनकी आवश्यकताओं को पूरा करता है, जो खेल के जूते, सैंडल और परिधान की श्रेणियों में आते हैं।”
एक्सलरेट भारत के फिटनेस के प्रति जागरूक युवा पुरुषों और महिलाओं की भावना को दर्शाता है जो खेलों में सक्रिय रुचि लेते हैं। सभी खेलों में भारतीय इसे वैश्विक मंच पर बड़ा बना रहे हैं। ओलंपिक में भारत द्वारा जीते गए पदकों की बढ़ती संख्या इसकी पुष्टि करती है। इसलिए एक्सलरेट युवाओं को विश्वस्तरीय स्पोर्ट्सवियर किफायती कीमतों पर उपलब्ध कराने पर केंद्रित है। एक्सलरेट द्वारा दी जाने वाली स्पोर्ट्स यूटिलिटीज में स्पोर्ट शूज, एथलेटिक और लाइफस्टाइल फुटवियर, ट्रैक पैंट्स, टी-शर्ट्स, शॉर्ट्स और अन्य एक्सेसरीज जैसे परिधान शामिल हैं। एक्सलरेट उत्पाद भारत के अग्रणी बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म आजियो बिजनेस पर विशेष रूप से उपलब्ध हैं।
आजियो बिजनेस, रिलायंस रिटेल की नई-कॉमर्स शाखा
भारत में कोई भी रिटेलर, जिसमें छोटे आकार के सामान्य स्पोर्ट्स स्टोर और फैशन रिटेल आउटलेट शामिल हैं, आजियो बिजनेस पर पंजीकरण करके एक्सलरेट उत्पादों के लिए आर्डर दे सकते हैं। आजियो एक्सलरेट छोटे और मध्यम खुदरा विक्रेताओं के विकास का समर्थन करने और उन्हें डिजिटल रूप से सशक्त बनाने की रिलायंस की मूल प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है। आजियो बिजनेस, रिलायंस रिटेल की नई-कॉमर्स शाखा, देश भर के खुदरा विक्रेताओं और व्यापारियों के साथ साझेदारी करती है ताकि उन्हें 5000 से अधिक फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांडों के पोर्टफोलियो के साथ सशक्त बनाया जा सके।
(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)