Randeep Hooda Wedding: एक-दूजे के हुए रणदीप व लिन, देखें शादी की तस्वीरें

randeep-wedding

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है। मणिपुर में पारंपरिक विवाह समारोह हुआ। दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल हुए थे। पिछले हफ्ते रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक शादी का कार्ड शेयर कर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया था।

रणदीप और लिन का विवाह समारोह मणिपुर के इम्फाल में आयोजित किया गया था। एक्टर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें दोनों को पारंपरिक मैतई रीति-रिवाज से शादी की रस्मों को निभाते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप और लिन ने पारंपरिक मणिपुरी शादी की पोशाक पहनी थी। उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। रणदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे ले लिए हैं। रणदीप और लिन की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है। एक्टर अब 47 साल के हैं और उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड 37 साल की हैं।

ये भी पढ़ें..Animal Vs Sam Bahadur: कल रिलीज होंगी एनिमल व सैम बहादुर, जानें एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी

मॉडल और अभिनेत्री हैं लिन

रणदीप की तरह लिन भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। लिन को मणिपुर की एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म “ओम शांति ओम” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लिन ने ‘जाने जान’, ‘रंगून’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’, ‘हैट-ट्रिक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)