Animal Vs Sam Bahadur: कल रिलीज होंगी एनिमल व सैम बहादुर, जानें एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी

animal-vs-sam-bahadur

animal-vs-sam-bahadur

Animal Vs Sam Bahadur: साल की दो सबसे बड़ी फिल्में सैम बहादुर व एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। जहां दर्शकों को एक ही दिन में दो बेहतरीन फिल्में मिलेंगी, वहीं इस टकराव पर फिल्म समीक्षकों की भी नजरें हैं। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल पिता व बेटे के रिश्ते पर आधारित फिल्म है, जबकि सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशाॅ के जीवन पर आधारित फिल्म है।

एनिमल का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर रणबीर की परफार्मेंस दर्शकों को पसंद आई थी। इसका अंदाजा फिल्म की एडवांस बुकिंग से भी लगाया जा सकता है। आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार सुबह तक एडवांस बुकिंग में लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं, एनिमल के सामने विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर पिछड़ती हुई दिख रही है। फिल्म के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह तक फिल्म ने अब तक केवल 1 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई की है। ट्रेड जानकारों की मानें तो एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें..Winter Fashion Tips : सर्दियों में पहनें ये आउटफिट, दिखेंगी स्टाइलिश

11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी एनिमल

एनिमल को शुरू में 11 अगस्त 2023 को रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन पोस्ट-प्रोडकन और डबिंग कार्य के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। अब यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 1 दिसंबर 2023 के लिए निर्धारित है।

दर्शक लेंगे फैसला: विक्की कौशल

एनिमल व सैम बहादुर के टकराव ने रणबीर व विक्की कौशल के दिलों की धड़कनें भी बढ़ा दी हैं। विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में इस पर कहा कि, ‘जब दो सलामी बल्लेबाज एक ही टीम के लिए खेलते हुए क्रीज पर आते हैं तो आप यह नहीं कहेंगे कि दो बल्लेबाज आपस में भिड़ रहे हैं, वे एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं, तो हम हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं।’ एनिमल व सैम बहादुर में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी, के सवाल पर विक्की ने आगे कहा, ‘दर्शक फैसला करेंगे।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)