थप्पड़बाज महिला पहुंची सलाखों के पीछे, ई-रिक्शा चालक को 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला द्वारा ई-रिक्शा चालक पर बीच सड़क पर दनादन थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। रिक्शा वाले की सिर्फ इतनी गलती थी कि महिला की कार में गलती से उसका ई-रिक्शा टच हो गया था। बस फिर क्या था महिला ने अपना आपा खो दिया और चालक को बुरी तरह पीटने लगी । महिला ने एक मिनट में करीब 17 थप्पड़ जड दिए।

ये भी पढ़ें..14 अगस्त का इतिहास : आज ही के दिन भारत मां के आंसुओं से लिखी गई थी बंटवारे की तारीख

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की पहचान नोएडा की रहने वाली और आगरा की मूल निवासी किरण सिंह के रूप में हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना ई-रिक्शा और किरण सिंह द्वारा चलाई जा रही कार के बीच एक मामूली दुर्घटना के बाद हुई।
अधिकारी ने कहा, “महिला कार से उतरी और ई-रिक्शा चालक को कई बार थप्पड़ मारे।”

वायरल वीडियो में आरोपी महिला को महज 90 सेकेंड में ई-रिक्शा चालक को करीब 17 बार थप्पड़ मारते देखा जा सकता है। यही नहीं महिला को ई-रिक्शा चालक को उसके कॉलर से पकड़े हुए और उसे अपनी कार पर चोट के निशान दिखाते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि सेक्टर-82 में रहने वाले मिथुन चौधरी ई-रिक्शा चलाते हैं। उनका कहना है कि उनसे महिला की कार में हल्की सी साइड लग गई थी। इस पर उसने उनके साथ अभद्रता की और उन पर थप्पड़ बरसा दिए। वह महिला को रोकते रहे, लेकिन महिला नहीं मानी। उन्होंने पलटकर महिला पर कोई हमला नहीं किया। उधर वायरल वीडियो पर लोगों द्वारा महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कमेंट किए जा रहे हैं। इसके अलावा ई-रिक्शा चालक की सहनशीलता की भी तारीफ की जा रही है कि उसने पलटकर महिला पर हमला नहीं किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)