’The Kerala Story’ को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बयान ने किया हैरान, बोले-लोगों के बीच दरार..

nawazuddin-siddiqui

nawazuddin-siddiqui

मुंबईः फिल्म ’द केरल स्टोरी’ को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इन तमाम विवादों से फिल्म को फायदा हुआ है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके बाद भी देश के कुछ राज्यों में अब भी विवाद जारी है। अब इस फिल्म को लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना रिएक्शन दिया है। ’द केरल स्टोरी’ के विवाद को लेकर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया था।

उन्होंने लिखा, “आप चाहे फिल्म से सहमत हों या न हों, चाहे इसका प्रचार हो या न हो, चाहे वह आपत्तिजनक हो या नहीं। लेकिन उस पर प्रतिबंध लगाना गलत है।“ इस ट्वीट के बारे में जब एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पूछा गया तो उन्होंने भी अनुराग कष्यप की राय से सहमति जताई। उन्होंने कहा कि ’अगर कोई फिल्म या उपन्यास कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाता है तो यह गलत है। हम दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मूवी नहीं बनाते हैं।“ उन्होंने आगे कहा, “अगर फिल्मों में लोगों के बीच दरार पैदा करने और सामाजिक सद्भाव को तोड़ने की ताकत है, तो यह बहुत गलत है। हम इस दुनिया को जोड़ना चाहते हैं, इसे बांटना नहीं।“

ये भी पढ़ें..श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड ! लिव-इन में रह रहे पार्टनर…

फिल्म ’द केरल स्टोरी’ इस कहानी को बयां करती है कि कैसे केरल में हिंदू और ईसाई लड़कियों को प्यार में फंसाया जाता है और उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है। फिर उसके आतंकी संगठन आईएसआईएस में भर्ती होने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म पर आरोप लगाया जा रहा है कि इसमें लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। कुछ लोगों ने फिल्म में दिखाई गई बातों पर सवाल उठाए हैं। फिल्म ’द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, सिद्धि इदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बलानी मुख्य भूमिका में हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)