बेंगलुरु में शुरू हुई एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी, रजिस्ट्रेशन शुरू

बेंगलुरुः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट से कितना प्यार है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं। भारतीय क्रिकेट टीम से संन्यास ले चुके धोनी ने इस खेल को आगे बढ़ाने के लिए एक और बड़ा कदम उठाया है। दरअसल खेल कंपनियों गेमप्ले और आरका स्पोर्ट्स ने मंगलवार को बेंगलुरु में एमएस धोनी क्रिकेट अकादमी शुरूआत की है। जो 7 नवंबर से प्रशिक्षण संचालन शुरू करेगी। फिलहाल इस समय रजिस्ट्रेशन चल रहा है।

ये भी पढ़ें..कुंवारी लड़कियों के लिए विशेष फलदायी है मां महागौरी की आराधना, इस मंत्र का करें जाप

एमएसडीसीए के मेंटर और भारत के पूर्व कप्तान धोनी ने कहा, “मैं एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी को लॉन्च कर उत्साहित हूं। इसका उद्देश्य आपके कौशल को तेज करने के लिए सर्वोत्तम तकनीकों और तकनीक की मदद से 360-डिग्री प्रशिक्षण दृष्टिकोण प्रदान करना है। हम योग्य कोच और फिटनेस विशेषज्ञ लाएंगे। अभी पंजीकरण करवाएं और मेरी अकादमी का हिस्सा बनने के लिए तैयार रहें। यह सिर्फ एक क्रिकेटर होने के लिए नहीं है, बल्कि स्मार्ट होने के लिए है। खेल के मानसिक और शारीरिक कौशल सीखने के लिए यहां आएं एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी।”

बता दें कि अकादमी की स्थापना बिदारहल्ली के कड़ा अग्रहारा में की गई है। गेमप्ले के मालिक दीपक एस. भटनागर ने कहा, “आज का दिन न केवल गेमप्ले में हमारे लिए बल्कि बेंगलुरु के सभी नवोदित क्रिकेटरों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। एम.एस. धोनी क्रिकेट अकादमी के शुभारंभ के साथ, जो बच्चे बड़ा बनाने की ख्वाहिश रखते हैं, क्रिकेट में उनके सपनों को साकार करना चाहते हैं, उनके लिए यहां सबसे अच्छा बुनियादी ढांचा और विश्वस्तरीय कोचिंग सुविधाएं होंगी।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)