राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले किस मुंह से अयोध्या आएंगे- मोहसिन रजा

Mohsin-Raza

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के सभी मंत्रियों और विधायकों ने रविवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किये। दर्शन से लौटने के बाद सभी विधायक काफी खुश दिखे। हर कोई अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है। इस बीच एमएलसी और पूर्व मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कारसेवकों पर गोली चलाने वाले लोग कहां से अयोध्या आएंगे?

CM Yogi ने विधायकों के साथ किए रामलला के दर्शन

योगी सरकार के पूर्व मंत्री और एमएलसी मोहसिन रजा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरी सरकार और सभी विधायक आज अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर पहुंचे और भगवान श्री राम के दर्शन किये। मोहसिन रजा ने कहा कि उन्हें श्री राम जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, जो सभी लोकों में सुंदर हैं, युद्ध में वीर हैं, कमल नेत्र वाले हैं, रघुवंश नायक हैं, करुणा के प्रतीक हैं और करुणा के भंडार हैं। श्री राम राम सबके हैं, इस संसार के हैं। दर्शन से मन प्रसन्न हो जाता है।

ये भी पढ़ें..इंडी गठबंधन को बड़ा झटका, दिल्ली की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी AAP, केजरीवाला का ऐलान

प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि जिस प्रकार योगी जी ने उत्तर प्रदेश में पिछले सात वर्षों से चल रहे गुंडाराज को समाप्त कर कानून का राज स्थापित किया है, उसी प्रकार वे प्रदेश को एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की ओर ले जा रहे हैं और देश एक महाशक्ति बनेगा प्रधानमंत्री मोदी के शासन में आगे बढ़ रहा है, इसे और गति प्रदान करें।

रामभक्तों पर गोली चलाने वाले किस मुंह से अयोध्या आएंगे?

मोदी जी और योगी जी को और अधिक ताकत प्रदान करें ताकि हमारे प्रदेश और देश की आवाज दुनिया में और भी बुलंद हो। विश्व में भारत का परचम लहराये। जय श्री राम जय जय श्री राम! सपा नेताओं के अयोध्या न आने के सवाल पर मोहसिन रजा ने कहा कि मेरी राय में उन्हें आना भी नहीं चाहिए। राम भक्तों पर गोली चलाने वाले अयोध्या से आकर राम जी के दर्शन कैसे करेंगे?