LSG vs PBKS Playing 11: पहली जीत की तलाश में लखनऊ सुपर जायंट्स, पंजाब के शेरों से आज होगी टक्कर

0
20
lsg-vs-pbks

LSG vs PBKS Playing 11: लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच आज आईपीएल 2024 का 11वां मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। लखनऊ सुपर जाइंट्स की बता करें तो आईपीएल 2024 में टीम की शुरुआत खराब रही है।

लखनऊ को अपने पहले ही मैच में राजस्थान रॉयल्स से 20 रन से हार का सामना करना पड़ा। दूसरी ओर, शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) ने दो मैच खेले हैं। पंजाब ने अपने मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराया था। जबकि दूसरे मैच में RCB के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब किंग्स की टीम प्वाइंट टेबल में पांचवें स्थान पर है, जबकि लखनऊ आखिरी स्थान पर है।

गेंदबाजों के लिए अनुकूल होली लखनऊ की पिच

लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम की पिच की बात करें तो यहां आईपीएल के पिछले सीजन में गेंदबाजी को अच्छी मदद मिल रही थी। इस स्टेडिम में पहली पारी का औसत स्कोर 129 रन था। यहां तेज गेंदबाजों के साथ स्पिनरों को मदद मिल रही थी।

हालांकि बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता था। यहां कई मैचों में तो 130 रन के स्कोर पर भी काटें की टक्कर देखने को मिली थी। हाल ही में लखनऊ की पिचों पर काम किया गया, लेकिन उम्मीद कम है कि बल्लेबाज यहां खुलकर बल्लेबाजी कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें..LSG vs PBKS, IPL 2024: बल्लेबाजों की खैर नहीं ! लखनऊ सुपर जायंट्स में हुई इस खतरनाक गेंदबाज की एंट्री

PBKS की संभावित Playing 11- शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, हर्षल पटेल, हरप्रीत बरार, शशांक सिंह, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा।

LSG की संभावित Playing 11– केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्विंटन डिकॉक, निकोलस पूरन, देवदत्त पडिक्कल, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पंड्या, आयुष बदोनी, रवि बिश्नोई, नवीन उल-हक, यश ठाकुर।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)