Friday, June 14, 2024
spot_img
Homeप्रदेशछत्तीसगढ़Lok Sabha Elections 2024: आचार सहिंता लागू होते ही सड़कों से हटने...

Lok Sabha Elections 2024: आचार सहिंता लागू होते ही सड़कों से हटने लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग्स, बैनर व पोस्टर

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा आम चुनाव 2024 की आचार संहिता नगर निगम सीमा क्षेत्र में लागू होते ही आचार संहिता लगने और चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के साथ ही प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है।
शनिवार को चुनाव आयोग द्वारा इसकी घोषणा किये जाने के बाद कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी बैनर, पोस्टर आदि प्रचार सामग्रियों को हटावाने का निर्देश दिया।

बैनर पोस्टर हटवाने के निर्देश

पटेल चौक, मेन जीई रोड, राजेंद्र पार्क सहित चौराहा, गौरव पथ, जेल तिराहा, पुलगांव मिनी माता तिराहा, बस स्टैंड आदि स्थानों पर लगे सभी राजनीतिक दलों के होर्डिंग तेजी से हटाए जाने लगे। कार्यालय भी प्रारंभ कर दिये गये हैं। साथ ही सभी राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसार भी दीवारों पर किया जा रहा है। नगर निगम की अतिक्रमण टीम ने बाजार क्षेत्र के सभी प्रमुख चौराहों पर लगी प्रचार सामग्री को हटाने का काम शुरू कर दिया है।
सरकार की उपलब्धियां बताने वाले होर्डिंग्स भी हटा दिए गए हैं। निगम प्रशासन हरकत में नजर आया और सभी राजनीतिक दलों के होर्डिंग-बैनर आदि प्रचार सामग्री हटा दी गयी। सभी दलों की प्रचार सामग्री से पटे प्रमुख चौराहों का नजारा बदल गया और सभी होर्डिंग-बैनर हटाने का अभियान शुरू हो गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

सम्बंधित खबरें