केआरके ने राज कुंद्रा पर जमकर कसा तंज, कहा-एडल्ट फिल्मों से चला रहे अपना घर

मुंबईः अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट एवं अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति एवं बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर जमकर निशाना साधा है। सोमवार को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से जहाँ कुछ लोग उनके समर्थन में बयान दे रहे हैं तो वहीं कुछ उनके अगेंस्ट खुलकर बोल रहे हैं। ऐसे लोगों में केआरके का भी नाम शामिल हो गया है।

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके ने राज कुंद्रा पर निशाना साधते हुए लिखा-अगर आपको एडल्ट फिल्में बनाकर अपना घर चलाने के लिए पैसा कमाना है, तो आप इस दुनिया के सबसे गरीब इंसान हैं। यह दर्शाता है कि आपके पास कुछ गलत कामों की वजह से पैसे तो आ गए, लेकिन आज भी आपकी सोच छोटी है और आपके काम भी छोटे हैं। वहीं केआरके ने अपने अगले ट्वीट में राज कुंद्रा के साथ -साथ शिल्पा शेट्टी को भी आड़े हाथों लेते हुए लिखा-मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री के बेताज बादशाह बनने की प्लानिंग कर रहे थे। वे दुनिया भर में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहे थे। वाह। क्या प्लान है। कुंद्रा भैय्या की जय हो। शिल्पा भाभी की जय हो।

यह भी पढ़ेंःआकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार तीन लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से झुलसे

केआरके के ये ट्वीटस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सोमवार 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ एप पर दिखाए जाने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पहले क्राइम ब्रांच ने कुछ पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। 23 जुलाई तक राज कुंद्रा पुलिस हिरासत में ही रहेंगे।