बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही Katrina Kaif की ‘Merry Christmas’

0
6

Merry Christmas Collection: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और साउथ के अभिनेता विजय सेतुपति की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ बीते 12 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद फिल्म मेरी क्रिसमस सिनेमाघरों में कोई खास कमाई नहीं कर पा रही है। ‘मेरी क्रिसमस’ को बॉक्स ऑफिस पर महेश बाबू की ‘गुंटूर करम’, तेजा साजा की ‘हनुमान’ और धनुष की ‘कैप्टन मिलर’ से टक्कर मिल रही है। यही कारण है कि फिल्म की कमाई प्रभावित हो रही है और इसने 5 दिनों में 15 करोड़ भी नहीं कमा पाई।

श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ थ्रिलर से भरपूर है। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति द्वारा अभिनीत फिल्म को मेकर्स ने हिंदी के अलावा तमिल में रिलीज किया है। फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए संघर्ष कर रही है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की भीड़ में इस फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिल रहे हैं।

Merry Christmas की कमाई

अगर हम फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मेरी क्रिसमस’ ने रिलीज के पहले दिन 2.45 करोड़ का कारोबार किया है। फिल्म का दूसरे दिन का कारोबार 3.45 करोड़ रुपये रहा। तीसरे दिन ‘मेरी क्रिसमस’ ने 3.83 करोड़ रुपये की कमाई की और चौथे दिन फिल्म ने महज 1.65 करोड़ का कारोबार किया। जबकि रिलीज के पांचवें दिन 1.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कारोबार 12.53 करोड़ हो गया है।

ये भी पढ़ें: UP: कड़ाके की ठंड के चलते बदल गई स्कूल टाइमिंग, अब इतने समय खुलेंगे विद्यालय

लागत नहीं वसूल पाई Merry Christmas

फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ रिलीज से पहले जबरदस्त चर्चा में थी, लेकिन थिएटर में रिलीज होने के बाद दर्शकों ने इस फिल्म से पूरी तरह से मुंह मोड़ लिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गुंटूर करम, हनुमान, कैप्टन मिलर से रेस में पिछड़ गई है। 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ अभी तक आधी लागत भी नहीं वसूल पाई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)