Jimmy Shergill का हैरान करने वाला खुलासा, जब इस कारण परिवार ने नहीं की थी डेढ़ साल तक बात

0
4

Jimmy Shergill: अभिनेता जिमी शेरगिल ने फिल्म ‘माचिस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन आदित्य चोपड़ा की ‘मोहब्बतें’ में उनके किरदार ने उन्हें पहचान दिलाई। जिमी इंडस्ट्री के ‘चॉकलेट बॉय’ थे, लेकिन वह सिर्फ एक हेयरकट के साथ भूमिकाएं नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने कुछ निर्माताओं को मना कर दिया और पैसे लौटा दिए।

Jimmy Shergill का खुलासा

अभिनेता शेरगिल जिमी ने एक साक्षात्कार में कहा कि कई लोग उनसे अपने अच्छे लुक का फायदा उठाने के लिए कह रहे थे, लेकिन वह ‘चॉकलेट बॉय’ के अलावा अन्य भूमिकाएं निभाना चाहते थे। उन्हें लगता था कि एक ही तरह के रोल उन्हें लंबे समय तक टिकने नहीं देंगे। दो वर्षों तक काम करने के बाद मैंने बहुत से लोगों को भुगतान किया, क्योंकि मैं कुछ और करना चाहता था। उस समय यह चॉकलेट बॉय चीज़ कुछ ज़्यादा ही थी।

ये भी पढ़ें: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए सामान लेकर अयोध्या जा रहा पिकअप पलटा, 2 मजदूरों की मौत

जिमी शेरगिल जन्म से सिख हैं। उनका जन्म का नाम जसजीत सिंह गिल है। सिख पुरुष अपने बाल नहीं काटते, लेकिन जिमी ने 18 साल की उम्र में अपने बाल कटवा लिए। इस फैसले से उनके और उनके माता-पिता के बीच कुछ तनाव पैदा हो गया। जिमी ने कहा कि माता-पिता आपसे बात न करे तो बहुत ज्यादा कष्ट होता है। करीब डेढ़ साल बाद उनके माता-पिता ने उन्हें माफ कर दिया। जिमी ने खुलासा किया कि बाल कटवाने के बाद परिवार ने डेढ़ साल तक बात नहीं की थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)