Himachal की कानून व्यवस्था पर जयराम ठाकुर ने उठाए सवाल, सरकार को घेरा

0
3

शिमला (Himachal Pradesh): नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश की सुक्खू सरकार को घेरा है। उन्होंने बुधवार को कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री राज्य में निवेश लाने के लिए दुबई की यात्रा कर रहे हैं और दूसरी तरफ कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है। यह किसी भी तरह से राज्य के लिए अच्छी बात नहीं है। सरकार को ऐसे लोगों पर लगाम लगानी होगी, जो राज्य और सरकार के लिए भी परेशानी खड़ी कर रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य में एक निजी विश्वविद्यालय के चांसलर के साथ हुई घटना और उसके बाद हुए विवाद से यह स्पष्ट हो गया है कि राज्य में कानून का राज नहीं चल रहा है। शर्म की बात है कि इस पूरे मामले में सत्ता पक्ष के विधायकों और प्रशासन के लोगों की मिलीभगत सामने आई है। उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ कोई अन्याय न हो, इसलिए इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें-Himachal Pradesh: तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी, बोले राजीव बिंदल

जयराम ठाकुर ने कहा कि माफिया का इस तरह ताकतवर बनना न तो प्रदेश के वर्तमान के लिए अच्छा है और न ही भविष्य के लिए। मुख्यमंत्री को कानून व्यवस्था का भी ध्यान रखना चाहिए। यदि सत्ता का दुरुपयोग कर लोगों को डराने-धमकाने और काम करवाने की यह परंपरा ठीक नहीं है। इससे राज्य की छवि खराब होगी और निवेशक राज्य से दूर हो जायेंगे, जिससे राज्य की अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)