Hina Khan: कम उम्र में ही त्वचा की देखभाल करना बेहद जरूरी : हिना खान

0
211
hina-khan

Hina Khan: टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में अक्षरा के किरदार से फेम पाने वाली एक्‍ट्रेस हिना खान ने युवा पीढ़ी को त्वचा की देखभाल करने की सलाह दी है। एक्‍ट्रेस ने कहा कि, कम उम्र में अपनी त्वचा की देखभाल करना बहुत जरूरी है। ‘बिग बॉस 11’ की प्रतियोगी हिना को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने वर्कआउट रूटीन और स्किनकेयर टिप्स शेयर करते हुए देखा जाता है।

hina-khan-skincare-tips

18 की उम्र से स्किन की देखभाल जरुरी

हाल ही में मुंबई में काया के नए क्लिनिक के लॉन्च पर हिना ने कहा कि, मैं बताना चाहती हूं कि मैंने 30 साल के बाद ही इसकी शुरुआत की।’ हिना ने कहा, “मैं कई डॉक्टरों से मिली हूं और उन्होंने न केवल 20 साल की उम्र में, बल्कि 18 साल की उम्र में ही त्वचा की देखभाल शुरू करने की सलाह दी। मुंहासे और दाग-धब्बों से जूझ रहे लोगों के लिए, 18 या उससे अधिक उम्र में अपनी त्वचा की देखभाल शुरू करना आवश्यक है। इसलिए मेरी सलाह है कि, सही समय पर इसकी शुरूआत कर दें, आपको खुद ही परिणाम दिख जाएंगे।”

ये भी पढ़ें: Holi 2024: होली के रंगों में सराबोर होने को तैयार राजधानी, बाजारों में बढ़ी रौनक

बता दें, हिना अगली बार अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। एक्‍ट्रेस हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ ‘हल्की हल्की सी’ नामक एक रोमांटिक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)