ओपी राजभर बोले- ईडी की लिस्ट में अखिलेश यादव का भी नाम

0
41

लखनऊः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि फिलहाल ED स्वतंत्र रूप से काम कर रही है। पहली सरकार में ईडी काम नहीं कर पा रही थी। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी की कार्रवाई बिल्कुल सही है। इस लिस्ट में अखिलेश यादव का नाम भी शामिल है।

नेता छोड़ रहे पार्टी

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में बयान देते हुए कहा कि अखिलेश यादव को ईडी का भी डर है। अखिलेश जी के लोग भी जानते हैं कि उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। इसी के चलते वह अपनी पार्टी छोड़ रहे हैं। पल्लवी पटेल और स्वामी प्रसाद मौर्य भी चले गये।

अल्पसंख्यक विभाग की योजना पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अल्पसंख्यक विभाग के कुछ मामले रखे हैं। जिसमें विभाग का बजट बढ़ाने का विषय है। इसके साथ ही सामूहिक विवाह का भी प्रस्ताव रखा गया है। मदरसा एक्ट पर हाईकोर्ट के फैसले पर उन्होंने कहा कि ये हाईकोर्ट का आदेश है। इस पर अभी कुछ नहीं कह सकते।

यह भी पढ़ेंः-प्रशांत किशोर का CM नीतीश पर बोला हमला, कहा-उन्हें बिहार की जनता से कोई लेना-देना नहीं

घोसी लोकसभा सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशी और बेटे अरविंद राजभर पर उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी की जीत तय है। समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को उतने ही वोट मिलेंगे जितने पिछली बार मिले थे। क्षेत्र की जनता हमारे साथ है। इतना ही नहीं, हमारा एनडीए गठबंधन यूपी में 80 लोकसभा सीटें और देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)