IPL 2022: मिचेल मार्श ने पंजाब पर मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

मुंबईः पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली 17 रनों की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए दिल्ली कैपिट्ल्स के बल्लेबाज मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। दिल्ली कैपिटल्स ने सोमवार को नवी मुंबई में डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में अपने आईपीएल 2022 मैच में पंजाब किंग्स को 17 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

ये भी पढ़ें..इस मंदिर में देवी मां के दर्शनों के लिए पुरुषों को करना पड़ता है महिलाओं की तरह 16 श्रृंगार, वजह जानकर…

मैच के बाद मार्श (Mitchell Marsh) ने कहा, “एक शानदार जीत। स्पिनरों ने बीच के ओवरों में खेल को बदल दिया और 160 रन पर्याप्त हो गए। मैं इसके पहले बल्ले से पावरप्ले में अधिक से अधिक रन प्राप्त करना चाहता था। पावरप्ले में मेरी यही मानसिकता रही है। मुझे लगा कि यह सरफराज और मेरे बीच वास्तव में अच्छी साझेदारी थी। उन्होंने कुछ अद्भुत शॉट खेले। हमारी पारी विकेटों के साथ एक शुरुआत थी। इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है, वे उत्कृष्ट थे।”

उन्होंने कहा, “हम बीच के ओवरों में 180 रन बनाने के लिए काफी कुछ नहीं कर पाए। 15 या 20 रन भी गति बदल सकते हैं। हमें एक और मैच खेलना है और हम जानते हैं कि अगर हम जीत गए तो हम फाइनल में पहुंच जाएंगे। इस टीम में काफी विश्वास और प्रतिभा है।” मैच की बात करें तो इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मिचेल मार्श (63) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। मार्श के अलावा सरफराज खान ने 32 और ललित यादव ने 24 व अक्षर पटेल ने 17 रन बनाए।

पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने 3-3 व कागिसो रबाडा ने 1 विकेट लिया। जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 142 रन ही बना सकी। पंजाब की तरफ से जितेश शर्मा ने 44, जॉनी बेयरस्टो ने 28 और राहुल चाहर ने नाबाद 25 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने 4, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने 2-2 व एनरिक नोर्ट्जे ने 1 विकेट लिया। इस जीत के साथ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली की टीम अब आईपीएल 2022 तालिका में 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। 5वें स्थान पर काबिज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के भी 14 अंक हैं लेकिन उनकी नेट रन रेट दिल्ली से कम है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)