मीडिया से छुपते छुपाते इश्क फरमा रही Shweta Tiwari की बेटी Palak Tiwari और सैफ के बेटे इब्राहिम, सामने आई तस्वीरें

0
2

Palak Tiwari: टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और बॉलीड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने एक साथ नए साल का जश्न मनाया है। दोनों को नए साल के मौके पर एक साथ देखा गया है इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी और इब्राहिम एक ही कार में बैठे दिखाई दे रहें हैं।

चेरहा छुपाती नजर आई Palak Tiwari

लेकिन जैसे ही मीडिया पर्सनल दोनों की तस्वीरें क्लिक करते हैं वैसे ही पलक तिवारी अपना मुंह छुपाती नजर आती हैं। वो अपने हाथ से चेरहा छुपाती दिख रही है। बता दें कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान पिछले काफी समय से अपने लिंकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। लेकिन जब दोनों से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाता है तो हमेशा दोनों ने इंकार किया है।

वायरल हो रहा वीडियो

दोनों के इस वीडियो को एक पैपराजी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है और देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। पलक ने जहां अपना चेहरा नीचे करके छुपाया है, वहीं इब्राहिम ने चेहरे को हाथों से ढक लिया। दोनों के इस वीडियो पर यूर्ज लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bollywood Holi 2023: बॉलीवुड सितारों ने जमकर खेली होली,सनी लियोनी ने इस अंदाज में सेलिब्रेट

एक यूजर ने लिखा कि, ये अपना चेहरा छुपाते क्यों हैं? जबकि अगले ने श्वेता तिवारी को टैग कर दिया और लिखा कि, देखो क्या कर रही है आपकी बेटी। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स दोनों का स्पोर्ट करते नजर आए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कई बार दोनों को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। इससे पहले भी जब पलक को इ​ब्राहिम के साथ देखा गया था तो उन्होंने ऐसे ही रिएक्ट किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अगर हम बात करें दोनों के काम की तो पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। तो वहीं इब्राहिम फिल्मों करण जौहर को असिस्ट कर रहे हैं। दोनों ही इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)