Basant Panchami Look: बसंत पंचमी पर ट्राई करें ये ट्रेडिशनल लुक, खूबसूरती में लगेंगे चार चांद

mouni-roy-in-yellow

नई दिल्लीः बसंत पंचमी 26 जनवरी को है। इस दिन विद्या की देवी मां सरस्वती की पूजा-अर्चना की जाती है। बसंत पंचमी के दिन पीला पहनना शुभ माना जाता है। कई लोग खास इस दिन के लिए पीले रंग के नए कपड़े खरीदते हैं। अगर आप भी बसंत पंचमी पर ट्रेडिशनल आउटफिट में कुछ अलग दिखना चाह रही हैं, तो एक नजर डालें कुछ सेलिब्रिटी पर –

जाह्नवी कपूर – जाह्नवी कपूर ने अपने ट्रेडिशनल लुक के लिए जरी एंब्रायडरी वाली पीले रंग की सारी पहना है। इसके साथ उन्होंने बड़े ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

काजोल – सरस्वती पूजा के दिन आप काजोल का स्टाइल भी अपना सकती हैं। काजोल ने यलो साड़ी के साथ गले में चोकर पहना है, वहीं हरे रंग की चूड़ियां पहनी हैं। साड़ी के साथ बन का फैशन कभी आउट नहीं होता। आप भी ऐसा लुक ट्राई कर सकती हैं।

करिश्मा कपूर – आप चाहें तो पीले रंग के काॅम्बिनेशन के साथ पिंक रंग की साड़ी भी पहन सकती हैं। पीले रंग के साथ पिंक और हरे रंग का काॅम्बिनेशन अच्छा लगता है। करिश्मा ने डीप नेक ब्लाउज के साथ हेवी ईयररिंग कैरी किया है।

ये भी पढ़ें..डायमंड रिंग को लेकर सुर्खियों में आयीं शहनाज गिल, शरमाते हुए…

मौनी राॅय – अगर आप बसंत पंचमी पर ट्रेडिशनल के साथ ही स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो मौनी का लुक ट्राई कर सकती हैं। पीले रंग की साड़ी में मौनी काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने लंबी चोटी रखी है, साथ ही गोल्डन ईयररिंग के साथ अपने लुक को खूबसूरत बनाया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)