रितेश देशमुख के फनी वीडियो पर जेनेलिया का रिएक्शन देखने लायक

मुंबईः अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर रितेश देशमुख ने जेनेलिया को फनी अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर जेनेलिया के साथ एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही रितेश ने जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई भी दी है। वीडियो में रितेश एक फनी डायलॉग पर लिप्सिंग कर रहे हैं, जिसमें कहा जाता है-समोसा आज 20 रुपये का हो गया है, लेकिन ये लड़कियां आज भी 16 की हैं। रितेश के इस फनी कमेंट पर जेनेलिया का रिएक्शन देखने लायक है। फैंस दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में दोनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है।

बेदह रोमांचक है इनकी लव स्टोरी
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने साल 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया का दूसरी बार आमना सामना हुआ। इससे पहले दोनों एयरपोर्ट पर मिले थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे को देख कर नजरअंदाज कर दिया था। क्योंकि जेनेलिया को लगा कि रितेश बिगड़ैल हैं तो वही रितेश को भी जेनेलिया नकचढ़ी लगी। फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

View this post on Instagram

A post shared by Mumbai Film Company (@mumbaifilmcompany)

ये भी पढ़ें..पैरा-पावरलिफ्टर स्टार सुधीर ने स्वर्ण जीतकर रचा इतिहास

फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और 10 साल बाद दोनों ने 3 फरवरी, 2012 को शादी कर ली। उनके दो बच्चे रियान और राहिल हैं। शादी के बाद जेनेलिया फिल्मों में कम ही नजर आईं। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों की रील लाइफ जोड़ी के साथ-साथ रियल लाइफ जोड़ी भी काफी पसंद की जाती है। जेनेलिया और रितेश फिल्म तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में साथ में अभिनय करते नजर आ चुके हैं। इसके अलावा दोनों कई रियलिटी शोज में गेस्ट के रूप में नजर आ चुके हैं। यह जोड़ी जल्द ही फिल्म मिस्टर मम्मी में साथ में स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…