लॉन्चिंग से पहले लीक हुए Galaxy S21 FE के फीचर्स, लगाई जा रही ये उम्मीद

नई दिल्लीः सैमसंग जनवरी 2022 की शुरुआत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन ‘सैमसंग Galaxy S21 FE 5जी’ लॉन्च करने की योजना बना रहा है। अब एक नई रिपोर्ट में आगामी फोन की कीमत और इसकी खासियत का खुलासा किया गया है। दुर्भाग्य से, आगामी फैन एडीशन गैलेक्सी एस-सीरीज का फ्लैगशिप पर्याप्त रूप से किफायती नहीं हो सकता है। फोनएरिना की रिपोर्ट के अनुसार, यूएस में 128जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 699 डॉलर में होने की उम्मीद है।

सैमसंग Galaxy S21 FE 5जी में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली 6.41 इंच की एमोएलईडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है। साथ ही यह स्मार्टफोन आईपी68 रेटिंग के साथ आ सकता है जो इस स्मार्टफोन को डस्टप्रूफ और वाटर रेसिस्टेंट बनाएगा। फोन अमेरिका सहित कुछ क्षेत्रों में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पैक कर सकता है। स्मार्टफोन के यूरोपीय और भारतीय वेरिएंट शायद हुड के तहत एक एग्जीनोस 2100 चिप पैक करेंगे।

यह भी पढ़ेंः-स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने जारी किए आंकड़े, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर पर कही ये बात

स्मार्टफोन के 8जीबी और 12जीबी एलपीपीडीआर5 रैम के साथ शिप करने की संभावना है और 128जीबी और 256जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज क्षमता प्रदान करता है। ऑप्टिक्स के मामले में, डिवाइस में 32 एमपी का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। यह कथित तौर पर 12 एमपी का मुख्य कैमरा, 12 एमपी का अल्ट्रावाइड सेंसर और पीछे की तरफ 8 एमपी का टेलीफोटो सेंसर के साथ आएगा। फोन 25वॉट फास्ट चार्जिंग, रिवर्स वायरलेस चार्जिंग और 15वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)