क्या फाइटर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद से नाराज हैं Deepika Padukone, आ रही ऐसी खबरें

0
2

Deepika Padukone: बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दीपिका पादुकोण की इस फिल्म का ट्रेलर आज मेकर्स ने कुछ समय पहले ही रिलीज कर दिया है। फाइटर का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में हैं, जिसको देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए हैं और इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फाइटर फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। अब इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका और सिद्धार्थ ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

सिद्धार्थ आनंद से नाराज हैं Deepika Padukone

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म पठान में काम किया था। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड को ध्वस्त किया था। इसके अलावा दोनों ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म बचना ऐ हसीनो में भी किया था। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने सिर्फ 20 लोगों को ही सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं जिसमें ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय के अलावा ‘वॉर’ की कास्ट टाइगर श्रॉफ, ‘पठान’ एक्टर शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, माहिरा खान, बिपाशा बसु और अन्य शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: अमित शाह की बड़ी बहन का निधन, गृह मंत्री ने सभी कार्यक्रम किए रद्द

फाइटर डायरेक्टर को इंस्टा पर फॉलो नहीं करती Deepika Padukone

वहीं अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण की तो वो 186 अकाउंट्स को फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि दीपिका और सिद्धार्थ एक दूसरे को पहले से ही फॉलो नहीं करते है। हालांकि लोगों द्वारा लगाए गए कयासों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। वहीं खबरों का कहना है कि दीपिका ‘फाइटर’ के मेकर्स से नाराज हैं, क्योंकि उन्हें फिल्म में ऋतिक से कम स्क्रीन स्पेस मिला है। यही कारण है कि अभिनेत्री प्रमोशन भी फिल्म का उतने उत्साह से नहीं कर रहे हें।

अगर हम बात करें फिल्म फाइटर की तो ये इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। ये इसी 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसमें दीपिका और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले है। दीपिका और ऋतिक पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इनके अलावा संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर भी सपोर्टिंग रोल्स में नजर आएंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)