सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-पूर्ववर्ती सरकारों में होते थे आतंकी हमले

सहारनपुरः सहारनपुर के देवबंद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटीएस कमांडो ट्रेनिंग सेंटर का शिलान्यास किया। इस मौके पर अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि युवा देश की ऊर्जा हैं। पहले युवा ऊर्जा के सामने पहचान का संकट था। अब कोरोना में भी युवा ऑनलाइन पढ़ाई और परीक्षा दे रहे हैं। सीएम योगी ने बिना नाम लिए एक बार फिर सपा पर जोरदार हमला बोला।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों में आतंकी हमले होते थे और आतंकवादी भी गिरगिट की रंग तरह बदलते थे, ऐसे ही सपा के बबुआ भी बोल रहे हैं कि उनकी सरकार आती तो राम मंदिर बनवा देते। उन्होंने कहा कि उन्हें सपने भी बहुत आ रहे थे। सत्ता में थे तब जवाहरबाग व मुजफ्फरनगर में दंगा करवा रहे थे, कार सेवकों पर गोली चलवा रहे थे। अब कम से कम माफी मांग लो। इन्हें देखकर गिरगिट भी शरमा जाएगा। जब से हमारी सरकार आई है प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। दंगाई भी सहम गए हैं।

यह भी पढ़ें-बुधवार 05 जनवरी 2022 का पंचांग, जानें कब लग रहा है राहुकाल

गरीबों की संपत्ति कब्जाने वाले भी समझ गए हैं कि सरकार का बुलडोजर उनके लिए खड़ा है। लड़कियों के लिए खतरा बनने वालों को पता है कि उनका क्या हाल होगा। जो लोग कैराना का पलायन कराते थे वह आज सब्जी बेचने को मजबूर हैं। पहले अपराध नियंत्रण पर चर्चा ही नहीं होती थी। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें आतंकियों से मुकदमा वापस लेती थी हम आतंकवादियों को ठोंकने ने लिए एटीएस सेंटर बना रहे हैं। इस सेंटर में 56 कमांडो हमेशा आतंकियों का काम तमाम करने के लिए तैयार रहेंगे। सपा को निशाना बनाते हुए कहा उनकी पीड़ा तो माफिया के साथ है। जब माफिया पर कार्रवाई होती है तब इनको पीड़ा होती है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)