वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन के साथ लॉन्च करेगा Buds Z2, लीक हुए फीचर्स

बीजिंगः वनप्लस ने घोषणा की है कि वह वनप्लस 9आरटी के साथ-साथ वनप्लस Buds Z2 को चीन में 13 अक्टूबर को लॉन्च करेगा। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बड्स जेडी2 शोर-रद्द करने वाली तकनीक की पेशकश करेगा जो शोर को 40डीबी तक कम करेगा। जीएसएमएरीना की रिपोर्ट के मुताबिक,वनप्लस ने यह भी घोषणा की है कि Buds Z2, 9RT की तरह, चीन में 13 अक्टूबर से JD.com और sunning.com पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी बिक्री 19 अक्टूबर से शुरू होगी।

अपकमिंग वनप्लस बड्स के ओईपी55 रेटिंग, ब्लूटूथ 5.2 और डॉल्बी एटमॉस के साथ आने की उम्मीद है। बड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स को 10 मिनट के चार्ज के साथ पांच घंटे का प्लेटाइम मिलेगा।

इस बीच, वनप्लस 9 आरटी स्नैपड्रैगन 888 एसओसी द्वारा संचालित होगा जिसे एलपीडीडीआर 5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह 120हट्र्ज इ4 स्क्रीन को स्पोर्ट करेगा और 65वॉट चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा।

यह भी पढ़ेंः-युवाओं और बेरोजगारों को हक दिलाने के लिए कांग्रेस की हुंकार, कर रही ये मांग

स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें प्राइमरी लेंस 50एमपी सोनी आईएम एक्स766 सेंसर होगा। इसके अलावा, फोन चमकदार और मैट फिनिश में आएगा और इसे तीन अलग-अलग कलर्स में पेश किया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)