Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनेंगे टीवी के राम अरूण गोविल

0
26

Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही है। 22 जनवरी को होने वाले इस समारोह को देखने के लिए श्रद्धालु भी उत्सुक हैं। विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। इसके लिए देश के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है। ‘रामायण’ सीरियल में राम का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीतने वाले अरुण गोविल को भी राम मंदिर का निमंत्रण मिला है।

अरुण गोविल को मिला न्योता

राम मंदिर निर्माण का न्योता मिलने के बाद अरुण गोविल ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे राम मंदिर के उद्घाटन में आमंत्रित किए जाने पर खुशी हो रही है। मैं इस क्षण का गवाह बनने और भगवान राम के दर्शन करने के लिए उत्सुक हूं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। मुझे लगता है कि हमें इसका श्रेय मोदी जी को देना चाहिए। जिस तरह से उन्होंने काम किया, यह हो गया। इससे चारों ओर ऊर्जा पैदा हो गई। वे प्रशंसा के पात्र हैं।’

Ram Mandir Ayodhya: PM मोदी ने ‘प्राण प्रतिष्ठा’ के लिए शुरू किया 11 दिन का विशेष अनुष्ठान

उन्होंने कहा, ‘मुझे भी लगता है कि इस तरह का काम कोई एक व्यक्ति नहीं करता है। लेकिन मोदी की वजह से सकारात्मक ऊर्जा पैदा हुई है। सभी ने इसके लिए कई वर्षों तक काम किया है। कई लोगों ने इसके लिए बलिदान दिया है। कुछ अभी भी योगदान दे रहे हैं।’ आपको बता दें कि, अरुण गोविल के साथ-साथ दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान का निमंत्रण मिला है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)