अभिनेत्री पल्लवी मौत मामला : साग्निक से संबंधों को लेकर इंद्रिला ने दी सफाई

कोलकाता: जनप्रिय बांग्ला टेली अभिनेत्री पल्लवी दे की अस्वाभाविक मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। अब इसमें पल्लवी के लिव-इन पार्टनर साग्निक की दूसरी गर्लफ्रेंड का नाम भी सामने आ रहा है। उसका नाम इंद्रिला मुखर्जी है। वह मूल रूप से हावड़ा के जगाछा की रहने वाली है।

आरोप है कि पल्लवी के नहीं रहने पर उसके फ्लैट में इंद्रिला जाती थी और साग्निक के साथ समय बिताती थी। आरोप है कि इंद्रिला के साथ रहने के लिए ही साग्निक ने पल्लवी को मौत के घाट उतारा है। अभिनेत्री के पिता ने साग्निक के साथ-साथ इंद्रिला के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा लगा दी है।

इस बारे में मंगलवार को इंद्रिला मीडिया के सामने आई है। उसने बताया है कि वह कभी भी पल्लवी के फ्लैट में नहीं गई है और ना ही साग्निक से उसका कोई लेना-देना है। उसने बताया है कि साग्निक से उसका परिचय पल्लवी के जरिए ही हुआ था और वह भी तीनों एक पार्टी में अचानक मिले थे। इधर पल्लवी के पिता ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री की मौत के बाद एमआर बांगुर अस्पताल में भी इंद्रिला गई थी। इस पर सफाई देते हुए उसने कहा है कि पल्लवी से दोस्ती थी और इसीलिए उसकी मौत के बाद उसके परिवार के साथ ही मैं अस्पताल गई थी। इंद्रिला ने कहा है कि वह जांच में पुलिस को हर तरह से सहयोग करेगी।

यह भी पढ़ेंः-चावल कारोबारी पर हमला कर बाइक सवार बदमाशों ने लूटे…

साग्निक और पल्लवी के बीच संबंध कैसा था, दोनों के बीच में रुपये पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ हुआ था या नहीं, इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। अभिनेत्री ने उसे केवल इतना बताया था कि दोनों का लिव-इन बहुत अच्छा चल रहा है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)