उत्तर प्रदेश

Up: बारातियों से भरी बस पलटी, एक दर्जन बाराती घायल

Road accident
Fatehpur: जिले में रविवार को भोर पहर जहानाबाद थाना क्षेत्र के अमौली मार्ग में लहुरी सरांय के पास अनियंत्रित बस के पलटने से दूल्हे के पिता सहित करीब 12 लोग घायल (12 people injured) हो गये। जिन्हें इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी जहानाबाद में भर्ती कराया गया। 6 बारातियों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने एल एल आर हॉस्पिटल कानपुर रेफर कर दिया है।

बस पलटने से 55 सवारियों में मची अफरा- तफरी  

जनपद कानपुर देहात के थाना रूरा के कोड़रा गांव निवासी सुरेंद्र यादव के पुत्र छविनाथ यादव उर्फ भूरा की बारात शनिवार की देर रात चांदपुर थाने के सठिगवां गांव निवासी सरोज यादव के यहां जा रही थी। जहानाबाद थाने के लहुरी सराय गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई, इससे बस में बैठी 55 सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। शीशे तोड़ कर ग्रामीण व राहगीरों की मदद से बारातियों को बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही पुलिस व बारात के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे। ये भी पढ़ें: डार्क वेब पर भारत सरकार का डेटा बेचने वाला गिरफ्तार, कई संवेदनशील दस्तावेज बरामद

घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती  

बस पलटने से घायल हुए दूल्हे के पिता सुरेंद्र यादव, चाचा उदयवीर यादव, रमेश, गोरेलाल, सियाराम, राम सिंह, बांकेलाल, मनोज, जयसिंह, निलेश अवस्थी व सत्य प्रकाश घायल हो गये। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान चिकित्सक ने रमेश, गोरेलाल, बांकेलाल, मनोज, निलेश अवस्थी व सुरेंद्र यादव की हालत बिगड़ते देख चिकित्सक ने एलएलआर हॉस्पिटल कानपुर रेफर कर दिया है। (अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)